सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गौ हत्यारे अफजल को पकड़ने गई शामली पुलिस पर भयानक हमला. 2 सब इंस्पेक्टर 1 कांस्टेबल घायल

छुडा ले गये अपराधी को.. हर तरफ सुनाई देने लगा मारो मारो जैसा शब्द ..

राहुल पाण्डेय
  • May 28 2020 9:24PM

झिंझाना क्षेत्र के गांव टपराना में बीती रात मंगलवार को जिला बदर गोकश को पकड़ने पर आरोपित के परिजनों एवं सैकड़ों लोगों की भीड़ ने हमला कर पुलिस से आरोपित को छुड़ा लिया। हमले में दो दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस की दो गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपित सहित 30 लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में लगभग 80, 90 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंगलवार देर रात थाना झिंझाना पुलिस ने ग्राम टपराना में एक जिलाबदर गोकश के यहां दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया गया। जिसे छुड़ाने के लिए आरोपी पक्ष के लोगों को सैकड़ों ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया। लाठी लगने से कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और सिपाहियों को बचाकर ग्रामीणों को चेतावनी देते हुए शांत कराया। एसपी विनीत जयसवाल ने बताया कि मौके से जिलाबदर गोकश समेत 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

जनपद में गोकशी करने वालों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है जिसके चलते वो बेखौफ होकरपुलिस पर हमला कर रहे है . घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और आरोपी समेत उपद्रव करने वाले करीब 30 लोगो को हिरासत में लिया जबकि करीब 45 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है सभी आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम गठित कर दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार