सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का आज सुबह निधन.

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है।

Entertainment Desk
  • Aug 21 2020 3:32PM

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। असलम को कोरोना संक्रमण के कारण कुछ दिनों पहले मुंबई के बांद्रा इलाके के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉ. का कहना है कि वह मधुमेह, उच्च रक्तचाप और हृदय रोग से पीड़ित थे। 

हृदय रोग के के कारण शरीर में स्वास्थ्य प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है।  असलम को शुरू से ही महामारी से ग्रस्त होने का खतरा था। पिछले कुछ दिनों से असलम खान की सेहत गंभीर बनी हुई थी। आज सुबह (21 अगस्त) को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। असलम खान के साथ, उनके भाई ईशान खान को भी कोरोना संक्रमण के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दे कि उनकी हालत भी गंभीर है।

असलम खान 88 वर्ष के थे। हालांकि, असलम खान का आज इलाज के दौरान निधन हो गया। इशान खान अस्पताल के आईसीयू में है। सायरा बानो और दिलीप कुमार घर पर हैं और उनकी हालत स्थिर है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार