सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Swara Bhaskar ने कही फॉर्म भरने की बात, Ashoke Pandit ने दिया ये "जबरदस्त" जवाब

अशोक पंडित ने स्वरा को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं। देर आए दुरुस्त आए!'

Abhishek Lohia
  • May 23 2020 9:13PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. पिछले कुछ महीनों से स्वरा ने लोगों के बीच अपनी पहचान कुछ ऐसी बना ली हैं, कि कुछ ट्वीट करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चुकते. दो साल पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं स्वरा भले ही बॉलीवुड में कुछ कमाल करने में सफल ना रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन वह अपने ट्वीट के कारण छाई रहती हैं. 

स्वरा भास्कर को इस बार बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्रोल किया है. दरअसल, स्वरा ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नंबर, गंतव्य और अभी आप कहां हैं... पूरा डिटेल इस फॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!'

इसके बाद ही अशोक पंडित ने स्वरा को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं। देर आए दुरुस्त आए!' बस इसके बाद क्या था, लोगों ने स्वरा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब इन दोनों का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार