सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अल्लादीन नाम तो सुना ही होगा सीरियल में यासमीन का किरदार अवनीत कौर की जगह प्ले करेगी आशी सिंह.

अल्लादीन नाम तो सुना ही होगा सीरियल में यासमीन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। अवनीत कौर ने शो छोड़ दिया है और अब अवनीत कौर की जगह अभिनेत्री आशी सिंह यासमीन का किरदार निभा रही है।

Entertainment Desk
  • Jul 1 2020 1:06PM

अनलॉक के बाद सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और नए कलाकारो के इटरव्यू हो रहे है। क्योंकि कुछ कलाकार कोरोनोवायरस संकट के बीच सेट पर जाने के लिए अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। अब अवनीत कौर जो अल्लादीन नाम तो सुना ही होगा सीरियल में यासमीन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

अवनीत कौर ने शो छोड़ दिया है और अब अवनीत कौर की जगह अभिनेत्री आशी सिंह यासमीन का किरदार निभा रही है। जिन्हें आखिरी बार सीरियल “ये अन दीनों की बात है” में देखा गया था।
बता दे कि यासमीन की भूमिका पर बोलते हुए आशी ने TOI को बताया कि वह अलग-अलग भूमिकाएँ निभाने का प्रयास करती है। जब अल्लादीन सीरियल में उसकी पेशकश की गई  तो उसने कुछ और नहीं सोचा। 

आशी ने कहा कि वह अवनीत की जगह नही लेना चाहती थी क्योंकि जो किरदार एक मूल अभिनेत्री निभा सकती है, फिर उस किरदार को निभाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। "हालांकि तीन महीने के ब्रेक बाद अब दर्शकों को सभी शो के साथ फिर से जुड़ना होगा और उनके लिए नए चेहरे को स्वीकार करना आसान होगा।”



वही अवनीत ने कहा कि, “मैंने कोरोनोवायरस संकट के कारण शो छोड़ने का फैसला किया है। मैं पिछले साल डेंगू से पीड़ित थी, लेकिन उसके बाद भी मैने काम फिर से शुरू किया। उस समय मैं अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी जिसके कारण मैं कॉफी तनाव में आ गई थी। इसलिए मैं इस समय शूटिंग फिर से शुरू करने से डर रही हूं। मेरे माता-पिता और मैंने फैसला किया कि मेरे लिए इसे छोड़ना बेहतर है। मैं दुखी हूं, लेकिन स्वास्थ्य पहले आता है। ”

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार