सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drug Case: ध्वस्त हो गई शाहरुख के वकीलों की सारी दलीलें... 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड में रहेगा आर्यन खान

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. किला कोर्ट ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक NCB रिमांड में भेज दिया है.

Abhay Pratap
  • Oct 4 2021 5:56PM

Drugs Case में फंसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आर्यन खान को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आज इस मामले की किला कोर्ट में सुनवाई हुई. मामले में कोर्ट ने आर्यन खान और उनके दोस्तों की रिमांड 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. अब NCB अगले तीन दिनों में सभी से आगे की पूछताछ करेगी.

सुनवाई के दौरान NCB ने बताया कि उन्हें आर्यन के मोबाइल से हैरान करने वाले फोटो मिले हैं. फोटो से कई चौकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं. इसी के चलते NCB ने ड्रग्स रैकेट की जांच के लिए आर्यन की कस्टडी को जरूरी बताया. NCB ने बताया कि क्रूज पार्टी का अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट से संबंध है. NCB ने कोर्ट में ये भी बताया कि आर्यन खान ने ड्रग्स ली थी.

इसके साथ ही NCB की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि  ड्रग्स लेने के लिए कोड वर्ड का इस्तेमाल किया जा रहा था. इसी आधार पर सरकारी वकील ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने NCB को सिर्फ 7 अक्टूबर की रिमांड दी है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए देश की नामी वकीलों की फ़ौज खड़ी कर दी थी. आज आर्यन खान की तरफ से सतीश मानशिंदे वकील थे जो संजय दत्त सहित बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों का केस लड़ चुके हैं. लेकिन शतीश मानशिंदे की सारी दलीलें कोर्ट में ध्वस्त हो गई तथा आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक NCB रिमांड में भेज दिया गया.

सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट को बताया कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता लगा है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं. उन्होंने कहा कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच हमें करनी है. आर्यन खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करते थे.

एनसीबी के वकील ने कहा कि आर्यन खान के अलावा बाकी के आरोपी भी रैकट के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आर्यन ने विदेश में भी ड्रग्स लिया, इसलिए एनसीबी इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का पता लगाना चाहती है. इसलिए आर्यन और दूसरे आरोपियों की रिमांड मांग रहे हैं. जिरह के दौरान अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन को क्यों इन्वाइट किया गया था? उनके साथ के लोगों के पास ड्रग्स मिले हैं. आर्यन की इनके साथ चैट मिले हैं. क्या इस बात की जांच नहीं होनी चाहिए?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार