सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case - सालों से ड्रग्स ले रहा था आर्यन खान, आज भी नहीं मिली जमानत... 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा फैसला

आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में राहत नहीं मिली है. जज वीवी पाटिल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जज वीवी पाटिल ने कहा कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं.

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 14 2021 5:25PM

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर कोर्ट में आज सुनवाई हो गई है लेकिन अदालत ने आर्यन खान को जमानत नहीं दिया। अब अगली सुनवाई 20 तारीख को होगी। लेकिन आज एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ इस दौरान आर्यन के वकील ने तमाम दलीलें दीं तो सरकारी वकीलों ने कई सबूत पेश किए। सरकारी वकीलों का कहना है कि आर्यन लंबे समय से ड्रग्स की चपेट में था।

भले ही मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में उसके पास ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वह ड्रग्स का सेवन करता रहा है। वह ड्रग पैडलर के संपर्क में भी था। एनसीबी ने कोर्ट में दलील दी है कि जो ड्रग्स क्रूज शिप से बरामद हुआ, वह सिर्फ अरबाज मर्चेंट के लिए नहीं था। उसे आर्यन खान भी कंज्यूम करने वाला था। इस मामले में आर्यन ने पहले ही कबूल किया है कि वह चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा है। 

आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में राहत नहीं मिली है। जज वीवी पाटिल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा।

जज वीवी पाटिल ने कहा कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं। लेकिन वे कोशिश करेंगे कि उस दिन जमानत पर सुनवाई कर पाएं।  आर्यन खान के वकील ने कहा कि आज के जनरेशन के बच्चों की भाषा, इंग्लिश हमसे काफी अलग है। उनकी बातचीत एजेंसी को संदेहजनक लग सकती है। वकील अमित देसाई ने पूछा- क्या ये लड़का आपको लगता है कि इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल होगा? एजेंसी कहती है कि हम MEA के संपर्क में हैं। आप करिए अपनी जांच, लेकिन ये आरोप बिल्कुल ही गलत और बेबुनियाद हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार