सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Arrested: पाकिस्तान प्रेमी शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान गिरफ्तार... Drugs केस में NCB ने दबोच लिया शाहरुख के बेटे को

सूत्रों के मुताबिक़, NCB से पूंछताछ में आर्यन खान ने ड्रग्स लेने की बात कबूली थी. इसके अलावा आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से भी ड्रग्स के सुबूत मिले हैं.

Abhay Pratap
  • Oct 3 2021 4:04PM

बीच समंदर में क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में NCB की टीम ने पाकिस्तान प्रेमी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. NCB की टीम ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आर्यन खान को मेडिकल के लिए लेकर जाया गया है. ड्रग पार्टी करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. सभी आठ आरोपियों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे.

अब गिरफ्तार किए गए आरोपियों की मेडिकल जांच कराई जाएगी. उन्हें मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है. जांच के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहां पर उनकी पुलिस रिमांड मांगी जा सकती है. हालांकि ये रिमांड कितने दिन की होगी ये पेशी के बाद ही साफ हो सकेगा.

 सूर्त्रों से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्‍स मंगाया करते थे. इसके अलावा पूंछताछ में भी आर्यन खान ने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार किया. NCB को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जो भी सबूत मिले, वो उसकी गिरफ्तारी के लिए काफी थे. इसके बाद एजेंसी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया.

मामले को लेकर एनसीबी के डीजी ने सरकार के नशा मुक्ति अभियान का हवाला देते हुए आगे कहा कि इस तरह के नशे की पूरी सप्लाई चैन को तोड़ना हमारा कर्तव्य है. हम ये मैसेज देना चाहते हैं कि NCB इस तरह के नशे के व्यापार को दोहराने नहीं देगी. उन्होंने कहा कि भारत में नशा या नशीले पदार्थ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके लिए इम्पैक्ट फुल कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की कार्रवाई को 'टीम इंडिया' की कार्रवाई बताते हुए उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह की रेव पार्टियों पर एनसीबी की रेड जारी रहेगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार