सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL Auction में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को MI ने खरीदा, जानिए कीमत

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये में खरीदा है.

Sudarshan News
  • Feb 18 2021 11:12PM

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये में खरीदा है. आईपीएल 2021 की नीलामी में जिस आखिरी खिलाड़ी की बोली लगी वो अर्जुन तेंदुलकर ही थे. बता दें कि नीलामी से पहले सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस बात की कयास लगा रहे थे कि अर्जुन को मुंबई टीम अपने से जोड़ेगी और ऐसा ही हुआ भी. इसके पीछे बड़ा कारण जो फैन्स बता रहे थे वो ये कि अर्जुन के पिता सचिन तेंडुलकर भी मुंबई से खेल चुके हैं. सचिन फिलहाल इस टीम के मेंटॉर भी हैं.

बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बीते रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने फॉम को जारी रखा और शानदार मैच खेला था. अर्जुन ने दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके जिसकी बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी. ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ ने आयोजित कराया है, और कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता को आयोजित किया गया. वहीं लगातार दूसरे दिन अर्जुन ने अपने रेड हॉट अंदाज में मैच खेला.

अर्जुन अपने ऑन-फील्ड प्रदर्शन से सुर्खियों में आ गए. रविवार को अर्जुन ने 31 गेंदों पर 77 रन बनाए और 3 विकेट भी झटके हैं. वहीं ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि वो सही समय पर अपने फॉर्म में नजर आये.

अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को जीत कर क्रिकेट की शुरुआत की थी. वहीं कई टूर्नामेंट में उनको निराशा का सामना भी करना पड़ता था. जबकि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टीम चयन से पहले अर्जुन को प्रैक्टिस के दौरान काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब MIG मैच से उन्होंने शानदार कमबैक किया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार