सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Dausa Case: अनुराग ठाकुर ने गांधी परिवार पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान में हर दिन शर्मनाक घटनाएं घटती हैं

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में कहा कि भारत सरकार अभिव्यक्ति की आज़ादी का पक्षधर है। लेकिन देश को तोड़ने, भ्रमित करने और झूठी खबरें फैलाने का किसी को भी अधिकार नहीं है

Geeta
  • Apr 26 2022 2:14PM

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान के दौसा दुष्कर्म मामले पर गहलोत सरकार पर हमला बोला, अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में हर दिन शर्मनाक घटनाएं घटती हैं, बेटियों-बच्चियों के साथ दुष्कर्म होता है,कुएं में फेंक दिया जाता है। महीनों तक अपराधी को पकड़ा नहीं जाता है। क्या सोनिया जी व प्रियंका जी लंबी छुट्टी पर चली गईं हैं? जैसे राहुल जी गए हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में कहा कि भारत सरकार अभिव्यक्ति की आज़ादी का पक्षधर है। लेकिन देश को तोड़ने, भ्रमित करने और झूठी खबरें फैलाने का किसी को भी अधिकार नहीं है, भारत सरकार ने एक बार फिर से 16 ऐसे युट्युब चैनल को बंद किया है। इससे समाज में नकारात्मकता फैलाई गई.

गौरतलब है कि राजस्थान में रेप के मामले बढ़ रहे हैं. हर दिन कहीं न कहीं से वहां से बलात्कार की खबरें आती रहती है. लेकिन सरकार इतना कुछ होने के बाद भी महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम नही उठा रही है जिससे राज्य की बेटियां सुरक्षित घुम सके कहीं आ और जा सके. बता दें कि राजस्थान मे बीते हफ्तों में ही कई गैंगरेप के मामले सामने आए हैं जिस पर सरकार ने चुप्पी साध रखी है. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज़ादी की अमृत कहानियां शुरू करेंगे. इसे लेकर कू भी किया गया. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार