सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुराग ठाकुर बोले- जीत की तैयारी, एमसीडी में फिर भाजपा की बारी

अनुराग ठाकुर ने कहा” अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में भ्रष्टाचार व झूठे दावों का ऐसा मॉडल दिया है जिससे हर दिल्लीवासी दुखी है।

Geeta
  • Nov 26 2022 8:08PM
केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में आज भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वार्ड संख्या 70 शास्त्री नगर, 69 कमला नगर व 141 राजेंद्र नगर में मेगा रोड शो, सभाओं व जनसंपर्कों के माध्यम से प्रचार कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार व झूठे दावों से दिल्ली बेहाल होने की बात कहते हुए एमसीडी में फिर एक बार भाजपा के जीत दावा किया। 

 अनुराग ठाकुर ने कहा” अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में भ्रष्टाचार व झूठे दावों का ऐसा मॉडल दिया है जिससे हर दिल्लीवासी दुखी है। इतनी बेशर्मी से काम करने वाली सरकार हमने पहली बार देखी। जिस सरकार का स्वास्थ्य मंत्री जेल में मसाज के मज़े ले रहा हो और फिर भी इस्तीफा ना दे रहा हो, तो इससे पता लगता है कि ये भ्रष्ट तो हैं ही, बेशर्म भी हैं। दिल्ली के लोग जिस तरह से प्रदूषण से मुक्ति चाहते हैं ठीक उसी प्रकार इनसे भी मुक्ति पाना चाहते हैं” 

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा “भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में पार्कों का विस्तार किया, सभी मे ओपन जिम लगवाये। दिल्ली के विकास हेतु जो भी कार्य कार्यक्षेत्र में आये उसे किया है। अब भाजपा दिल्ली के विकास को नया आयाम देगी। हमने दिल्ली में unauthorised कॉलोनी के 60 लाख लोगों को अवसर दिया। हाइट 15 मीटर की बजाय 17.5 मीटर करने का फैसला किया है। 50 मीटर के घरों का भी हाउस टैक्स माफ किया है। हमने गरीबों को जहां झुग्गी वहीं मकान देने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी के जनसंपर्क में लोगों की भागीदारी बता रही है कि लोग एक बार फिर एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी को लाने जा रहे हैं”

अनुराग ठाकुर ने कहा “ केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है। इन्होंने तो बच्चों के क्लासरूम तक नहीं छोड़े, उसमे भी घोटाला किया. टॉयलेट्स को क्लासरूम बताया. ये ऐसी सरकार है जिसने शिक्षा के विस्तार की बजाय ठेकों का विस्तार किया. लोग अब इनकी असलियत जान चुके हैं। अरविंद केजरीवाल कहते थे कि दिल्ली को लंदन बनाएंगे। सब जेल में ही बना रहे हैं। हम निगम चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार