सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुपमा: क्वारंटीन में हैं अनुपमा (रुपाली गांगुली), इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

देश में एक बार फिर से कोरोना महामारी की दूसरी लहर दौड़ गई है। इसी बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं रहा है।

Ruby Saini
  • Apr 6 2021 12:04PM

देश में एक बार फिर से कोरोना महामारी की दूसरी लहर दौड़ गई है। इसी बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं रहा है। कई स्टार कोरोना से संक्रमित हो गए है। हाल ही में स्टार प्लस का पोपुलर सीरियल अनुपमा की लीड़ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल रूपाली ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। आपको बता दे कि 5 अप्रैल को रूपाली  ने अपना 44वां बर्थडे सेलेबेट किया। कोरोना से संक्रमित होने के कारण वे अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलेबेट नहीं कर पाई।  



कोरोना से संक्रमित होने के बाद की रूपाली गांगुली का जन्मदिन कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया। कोरोना पॉजीटिव होने के कारण रूपाली दूसरे अपार्टमेट में रह रही है। उनके परिवार में उनका बेटा रूद्रांश और उनके पति हैं। उनके परिवार वालों ने घर से बाहर ही इनके केक को काटा। सभी परिवार वालो ने हैप्पी बर्थ डे विश करते हुए केक को काटा। 

रुपाली ने अपनी बालकनी में खड़ी होकर इस पल का आंनद लिया। उन्होंने इस पल को अपने फोन में कैप्चर किया और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ इसको सांझा करते हुए लिखा कि  क्वारंटीन के बाद भी जब आपके परिवार वाले  कुछ खास करे तो खुशी और भी दोगुनी हो जाती है...हम सब जल्द ही मिलकर सेलिब्रेट करेंगे।

 

साथ ही रुपाली ने अपने ताजा हालात की जानकारी भी फैन्स को दी। रुपाली ने कहा कि मुझे होम क्वारंटीन में चार दिन बीत गए हैं। मै कुछ भी स्मेल नहीं कर पा रही हूं। अनुपमा के शो मेकर राजन शाही ने भी रुपाली गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी और इनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की। राजन शाही ने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से रुपाली को शुभकामनाएं दी। विदित हो कि रुपाली गांगुली इन दिनों स्टार प्लस के पोपुलर शो 'अनुपमा' में लीड रोल का किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल में रुपाली ने भारतीय महिला का किरदार निभाया है जिसके लिए अपने आत्म सम्मान और परिवार से बढ़कर कुछ नहीं हैं। इसी के  साथ ही वह सीरियल में अपनी पहचान को तलाशती हुई दिखाई देती हैं। इस टीवी सीरियल में रुपाली गांगुली के किरदार को उनके फैन्स से भरपूर प्यार मिल रहा है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार