सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुपमा: जानिए क्या होगा जब अनुपमा और वनराज पिकनिक पर जाएंगे? काव्या की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी?

अनुपमा ने नशे की हालत में सभी की क्लास ली उसने वनराज को "मुच्चर शाह" कहा, और राखी दवे को "तिखी मिर्ची"।

Ruby Saini
  • Mar 31 2021 6:17PM

अनुपमा ने नशे की हालत में सभी की क्लास ली उसने वनराज को "मुच्चर शाह" कहा, और राखी दवे को "तिखी मिर्ची"। बाद में वनराज ने अपने हैंगओवर के साथ उसकी मदद करने की कोशिश की और यह भी कहा कि उसे धीरे-धीरे वह सब याद आ जाएगा, जो उसने होली के दिन किया था।

एक बार फिर अनुपमा को बेहतर महसूस हुआ कि वनराज ने उन्हें सूचित किया कि उन्हें वकील के कार्यालय से तलाक का अनुस्मारक पत्र मिला है। दोनों का कहना है कि वे खबर सुनकर भीतर से टूटे हुए महसूस करते हैं, लेकिन परिवार में किसी के साथ इसे साझा करने के लिए सहमत नहीं हैं। तलाक को अंतिम रूप देने से पहले उनके पास सिर्फ तीन दिन बचे हैं और पूरे परिवार को पिकनिक पर ले जाने की दोनों की योजना है।


शाह परिवार इसे लेकर काफी उत्साहित है, लेकिन बा और पाखी  वनराज और अनुपमा को अकेले जाने के लिए कहते हैं। उन्हें लगता है कि यदि वे एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताते हैं, तो वे अपने जीवन में एक-दूसरे के लायक होने का एहसास कर सकते हैं और तलाक लेने से पीछे हट सकते हैं।
क्या होगा जब अनुपमा और वनराज पिकनिक पर जाएंगे? काव्या की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी? 

राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित उनके बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, "अनुपमा" में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला शुक्ला हैं। , अनघा भोसले, और तसनीम शेख। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार