सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आयुष्‍मान खुराना की 'अनेक' का Trailer र‍िलीज

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्‍टारर फिल्‍म अनेक (Anek Trailer) का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है.

Sudarshan News
  • May 5 2022 1:25PM
अनुभव स‍िन्‍हा (Anubhav Sinha) पिछले कुछ सालों में बेहद अलग तरह की संजीदा कहान‍ियों को पर्दे पर उतारते रहे हैं और एक बार फिर वह अपनी नई फिल्‍म ‘अनेक’ (Anek) के साथ कुछ ऐसा ही करने वाले हैं. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्‍टारर फिल्‍म अनेक (Anek Trailer) का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. ये फिल्‍म नोर्थ ईस्‍ट में अंडरकवर पुल‍िसवाले के तौर पर काम कर रहे आयुष्‍मान खुराने की कहानी लेकर आई है.

अनुभव स‍िन्‍हा की ‘आर्टिकल 15’ में अपने अभिनय से आयुष्‍मान पहले ही काफी इंप्रैस कर चुके हैं. अब देखना है न‍िर्देशक-एक्‍टर की ये जोड़ी इस बार पर्दे पर क्‍या जादू बिखरने वाली है. ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि आयुष्‍मान खुराना एक म‍िशन पर हैं, टाइगर सांगा और इंडियन गर्वनमेंट के बीच शांति समझौता करवाना. नॉर्थ ईस्‍ट में कई अलगाववादी संगठन काम कर रहे हैं और जब एक संगठन ज्‍यादा एक्‍टिव हो जाता है तो आयुष्‍मान का ये मिशन काफी खतरनाक हो जाता है. आप भी देखें फिल्‍म ‘अनेक’ का ये धमाकेदार ट्रेलर.

अपनी इस फिल्‍म के बारे में आयुष्‍मान खुराना कहते हैं, ‘अनेक असल में भारतीय होने के जश्‍न को मनाती है. अनुभव सर ने इस कहानी के माध्‍यम से फिल्‍म मेकिंग की दुन‍िया में नए प्रतिमान स्‍थाप‍ित करने की कोशिश की है. इस फिल्‍म में मेरे क‍िरदार ने मुझे शारीरिक और मानसिक ऐसी चीजें करने के ल‍िए मजबूर क‍िया है, जो मैंने इससे पहले कभी नहीं की. सही ट्रेन‍िंग की मदद से मैंने अपनी इस फिल्‍म में अपनी पूरी इमानदारी से अपना 100% द‍िया है.’

वहीं न‍िर्देशक अनुभव स‍िन्‍हा अपनी इस फिल्‍म को अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्‍म कहते हैं. अनुभव ने कहा, ‘ये एक ऐसे व‍िषय पर बनी फिल्‍म है, ज‍िसपर इससे पहले कभी बात नहीं की गई. इस फिल्‍म के जर‍िए हम इस बात पर फिर से जोर डालना चाहते हैं कि अपने भेद, अलग-अलग कल्‍चर, भाषा और परंपरा होने के बाद भी हम एक देश के तौर पर एक हैं.’ नि‍र्देशक अनुभव स‍िन्‍हा की ये फिल्‍म 27 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार