सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संस्कार भवन बना अराजकतत्वों का अड्डा

जिम्मेदार अफसरों की लापरवाही से एक दशक में खंडहर में तब्दील हुआ सामुदायिक मैरिज हाल

Rajesh Singh
  • Jul 14 2021 5:55PM
सोनभद्र । सरकारी धन के दुरुपयोग की मिसाल देखनी हो तो चोपन आईये। जहां काली मंदिर परिसर में स्थित  संस्कार भवन ( सामुदायिक मैरिज हॉल) एक दशक से भी कम समय में अपना अस्तित्व खोने के कगार पर खड़ा हैं।
शासन द्वारा जनहित में लाखों रुपए खर्च कर संस्कार भवन का  निर्माण आदर्श नगर पंचायत चोपन की देखरेख में कराया गया था लेकिन अभी एक दशक भी नहीं बीता कि उक्त भवन  खंडहर के रूप में परिवर्तित हो जिम्मेदार अफसरों की लापरवाही और सरकारी धन में भ्रष्टाचार का  जीत जागता उदाहरण बन चुका हैं।
सरकार ने तो जनहित में लाखों लाख रुपए खर्च कर संस्कार भवन का  निर्माण इसलिए कराया था कि उक्त भवन जनहित में काम आ सके  लेकिन  दुर्भाग्य कि  ऐसा नहीं हो  पा रहा है।
उपरोक्त समस्या ग्रस्त बदहाली की ओर प्रखर समाजसेवी अजय भाटिया ने शासन प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए प्रश्न खड़ा करते हुए पूछा है कि 
क्या सत्ता शासन में बैठे जिम्मेदार लोग फिर से सामुदायिक  मैरेज हाल की सुध लेंगे या  यूं ही  यह संस्कार भवन अराजक तत्वों की शरण स्थली बनकर रह जायेगा ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार