सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kartik Aryan को Sushant Singh Rajput बनने को किया जा रहा मजबूर ? कंगना के बाद मशहूर डायरेक्टर ने उठाए सवाल

इन दिनों बड़ी मुसीबत का सामना कर रहा है ये अभिनेता, छीनी जा रही हैं फ़िल्में

Abhay Pratap
  • Jun 4 2021 1:52PM

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की तरह ही बॉलीवुड के एक और होनहार तथा उभरते हुए अभिनेता Kartik Aryan के खिलाफ फिल्म माफिया अभियान चला रहे हैं? क्या कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड माफिया दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनने को मजबूर कर रहे हैं. पिछले कुछ महीनों में कार्तिक के साथ जो हुआ है, अगर उसके बारे में आप जानने की कोशिश करंगे तो आपका उत्तर 'हां' ही होगा. ये हम नहीं कह रहे हैं कि बॉलीवुड की मणिकर्णिका कही जाने वाली कंगना रनौत तथा मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ये बात कही है.

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो बनकर उभरे एक्टर कार्तिक आर्यन पर इन दिनों मुसीबतों के बादल छाए हुए हैं. कार्तिक आए दिन अपनी किसी ना किसी फिल्म से हाथ धो बैठने की वजह से चर्चाओं में हैं. कार्तिक को अबतक करण जौहर की फिल्‍म Dostana 2 और शाहरुख खान की Freddie से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है. वहीं, आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक को निकाला जा चुका है. हालांकि, इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए आनंद एल राय ने बयान जारी कर कहा कि उन्‍होंने कभी कार्तिक को फिल्‍म में साइन ही नहीं किया था. दूसरी तरफ कार्तिक ने इस पूरे मसले पर अबतक चुप्पी साधी हुई है.

कार्तिक आर्यन को बैक-टू-बैक फिल्मों से निकाले जाने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ये सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या कार्तिक के साथ भी Sushant Singh Rajput जैसा ही सलूक होने वाला है? क्या आउटसाइडर होने का दंश कार्तिक भी झेलेंगे? इसपर जवाब देते हुए अब डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर Anubhav Sinha ने इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप लगाया है. कार्तिक के सपोर्ट में उतरते हुए डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्‍हा ने ट्वीट कर इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया है.

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा है- "जब प्रड्यूसर्स किसी एक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या एक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं. अमूमन यही होता है. मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है. मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं.'

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने भी कार्तिक के समर्थन में आवाज बुलंद की थी. कंगना ने कार्तिक के समर्थन में कहा था कि कार्तिक आर्यन आज जिस भी मुकाम पर है वह बस अपनी वजह से है. नेपो गैंग और उनके पापा से रिक्वेस्ट है कि वह कृपा कर उसे अकेला छोड़ दे. कि कार्तिक आर्यन आज जिस भी मुकाम पर है वह बस अपनी वजह से है. नेपो गैंग और उनके पापा से रिक्वेस्ट है कि वह कृपा कर उसे अकेला छोड़ दे. कंगना रनौत ने आगे कहा था कि कार्तिक आर्यन को इन जैसे चिल्लरों से डरने की जरूरत नहीं है. कंगना ने इसके बाद लिखा कि अपने गरिमापूर्ण मौन को बनाए रखने के लिए यह आपके खराब व्यवहार को बता रहे हैं. ऐसी ही ड्रग्स और खराब व्यवहार की कहानी इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए बनाई थी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार