सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कथित किसान आंदोलनकारियों ने फिर किया शर्मशार ... टिकरी बॉर्डर पर एक और युवती के साथ दुष्कर्म

ये दूसरी बार है जब टिकरी बॉर्डर पर युवती से रेप हुआ हो. इससे पहले भी किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की एक युवती रेप की घटना सामने आई थी.

Abhay Pratap
  • Jun 10 2021 3:43PM

देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर पिछले 6 महीने से ज्यादा समय से जारी किसान संगठनों के आंदोलन की पोल एक बार फिर से खुल गई है. खबर के अनुसार, टिकरी बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में शामिल होने आई एक और युवती से रेप की वारदात की बात सामने आई है. बता दें कि ये दूसरी बार है जब टिकरी बॉर्डर पर युवती से रेप हुआ हो. इससे पहले भी किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की एक युवती रेप की घटना सामने आई थी.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, टिकरी बॉर्डर पर जिस युवती से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है, वह दूसरी बार आंदोलन में शामिल होने के लिए टिकरी बॉर्डर पर आई थी. ये भी जानकारी मिली है कि इस मामले में हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज किया है तथा जांच भी शुरू कर दी है. टिकरी बॉर्डर पर दूसरी युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया जाना न सिर्फ किसान आंदोलन को संचालित कर रहे किसान संगठनों के नेताओं पर सवाल खड़े कर रहा है बल्कि इससे अन्नदाता कहा जाने वाला किसान भी बदनाम हो रहा है.

ज्ञात हो कि इससे पहले टीकरी बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की एक युवती की 30 अप्रैल को टीकरी बॉर्डर के ही एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई थी. बताया जा रहा है कि युवती कोरोनावायरस से संक्रमित थी. इसके बाद पता चला था कि कि उस युवती के साथ दुष्कर्म किया था जिसमें 2 महिलाओं समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. स्वयं युवती के पिता ने दावा किया था कि उनकी बेटी का रेप किया गया था. उस मामले में मुख्य आरोपी अनिल मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार