सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पति को दुत्कार कर पकड़ लिया था शाहरुख़ को.. अब शाहरुख़ ने जो किया वो दुत्कार से भी भयावह है

हरियाणा की इस घटना ने एक बार फिर से रेखांकित किया है कुछ नामसझो की नासमझी को.

Rahul Pandey
  • Jan 24 2021 7:31PM

ऐसी घटनाएँ आये दिन कहीं न कहीं सबूतों के साथ सामने आ रही हैं लेकिन उसके बाद भी वामपंथी वर्ग देश के भोले भाले लोगों को दिग्भ्रमित करने में कहीं न कहीं कामयाब हो ही जाता है और उसी दिग्भ्रमित होने की वजह से कहीं न कही कोई न कोई पीडिता बन ही जाती है लव जिहादियो का शिकार.

विदित हो कि नया मामला चौंकाने वाला है. हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला ने प्रेमी पर भरोसा कर बड़ी गलती कर दी। जानकारी के अनुसार पहले तो महिला अपने पति को छोड़कर अलग रहने लगी। कुछ दिन बाद एक युवक के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। उससे अनबन हुई तो उससे अलग हो गई। इसके बाद उसके प्रेमी ने दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, महिला हिमाचल प्रदेश के सोलन की रहने वाली है। बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव में जिस प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में महिला रही। अब उस पर ही दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि प्रेमी अपने भाई के साथ उसके पास आया और दुष्कर्म किया। 

विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। दरअसल महिला पति से मनमुटाव के चलते अलग रहने लगी। इस बीच वह बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी शाहरूख के संपर्क में आई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया।

आने वाले कल से अनजान हो कर इसके बाद महिला शाहरूख के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। अब इस पीडिता महिला का आरोप है कि शाहरूख का अब्बा भी उस पर गलत नजर रखता था। कई बार उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका था। इस बारे में शाहरूख को बताया, तो उसने भी पिता का ही साथ दिया और उसके साथ मारपीट की। 

इतना ही नही विश्वास के हर शब्द को हवा में उड़ा कर उसके जेवरात छीन कर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया। जिस पर वह बिलासपुर में किराये के मकान में रहने लगी। दिसंबर 2020 में शाहरूख व उसका भाई सिकंदर उसके पास आए। यहां उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार