सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: CSK को एक और झटका, सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों से भारत वापस लौटे

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने टीम के ट्विटर हैंडल पर अपने नाम से बयान जारी किया।

Abhishek Lohia
  • Aug 29 2020 2:37PM

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल-2020 में बल्लेबाज सुरेश रैना नहीं खेलेंगे। वे व्यक्तिगत कारण से यूएई से घर लौट आए हैं। सुरेश रैना की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन के अनुसार वे आईपीएल के पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे। विश्वनाथन के अनुसार, चेन्नई सुपरकिंग्स इस समय में बल्लेबाज सुरेश रैना और उनके परिवार के सपोर्ट में है।

33 साल के रैना आईपीएल में सीएसके के लिए अब तक 193 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान 137 के स्ट्राइक रेट से करीब पांच हजार रन बनाए। इस दौरान 25 विकेट भी उनके नाम दर्ज हुए।

सीएसके ने क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने टीम के ट्विटर हैंडल पर अपने नाम से बयान जारी किया। इसमें कहा- निजी कारणों के चलते सुरेश रैना भारत लौट आए हैं। वे इस सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। सीएसके इस वक्त सुरेश और उनके परिवार के साथ खड़ा है। रैना कुछ दिनों पहले टीम के साथ यूएई पहुंचे थे। इस टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं।

15 अगस्त को लिया था संन्यास

सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इसी दिन धोनी ने भी संन्यास लिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने रैना को पत्र लिखकर भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा था।

गौरतलब है कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। सभी टीमें संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुकी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स का एक खिलाड़ी और टीम के 12 सपोर्ट स्टाफ के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना के मामले आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वारेंटाइन पीरियड बढ़ा दिया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार