सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Viral News: कूड़े से 'Iron Man' का सूट बनाने वाले लड़के के मुरीद हुए 'Anand Mahindra', पूरा किया अपना ये वादा

आनंद महिंद्रा ने सबसे पहले सितंबर में प्रेम की कहानी शेयर की थी। तब बिना किसी ट्रेनिंग के प्रेम ने स्क्रैप मैटेरियल का उपयोग करके आयरन मैन सूट बनाना लिया था।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 18 2021 7:22AM

Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा(Anand Mahindra) अपने दिग्गज व्यवसाय के अलावा सोशल मीडिया पर भारतीय प्रतिभा को खोज निकालने और उनकी मदद करने के लिए भी जाने जाते है।  कई बार ये देखा गया है की ये बड़ा कारोबारी जरूरतमंद लोगो को अपनी तरफ से पूरा मदद करने की कोशिश करता है। आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया साइट 'TWITTER' पर वायरल हो रहे लोगो की तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करते है, और उनकी प्रतिभा को बढ़ने के लिए हर संभव प्रयास करते है। 

दरअसल हाल ही में, उन्होंने एक ऐसे लड़के की वीडियो शेयर की है जिसने वे 'Scrap' से 'Iron Man' का सूट बना दिया था। मणिपुर(Manipur) के इस लड़के ने कबाड़ से आयरन मैन (Iron Man) का शानदार सूट बना दिया है जिसकी हर तरह चर्चा हो रही है। महिंद्रा ने इस प्रेरणादायक वीडियो को शेयर करते हुए उस कलाकार से मिलने की इच्छा जताई है। साथ ही, उन्होंने ऐलान किया है कि वह उसकी और उसके भाई-बहन की पढ़ाई में मदद करना पसंद करेंगे। 

खुद महिंद्रा ने ट्वीट करके दी जानकारी 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा- प्रेम याद है? इम्फाल का अपना भारतीय युवा आयरन मैन, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करना चाहता था। हमने उसकी मदद का वादा किया था। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि प्रेम, हैदराबाद स्थित ‘महिंद्रा यूनिवर्सिटी’ पहुंच चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार