सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जम्मू कश्मीर में फिर आतंक का 'सफाया', मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी ढेर किया

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर किया है . वही , कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके मुठभेड़ की जानकारी दी

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 11 2021 8:12AM

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना अपने शौर्य की गाथाये लगातार लिख रही है . बीते कुछ दिनों में कई बार हुई आतंकियों से मुठभेड़ में भारतीय सेना ने आतंपरस्तो को उन्ही की भाषा में जवाब दिया है . 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक दहशतगर्द को ढेर कर दिया है. अभी इस आंतकी की पहचान नहीं हो सकती है. आतंकी के पास से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है. मुठभेड़ में एक आतंकी के घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है. अनंतनाग के साथ ही बांदीपोरा के हाजिन में मुठभेड़ शुरू हुई है. सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला हुआ है. बता दें कि बंदीपोरा में यह दूसरा एनकाउंटर है. इससे पहले कोकरनाग में एक आतंकी मार गिराया गया था.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार