सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब अपनी खुद की 'टीम' के 'कैप्टन' होंगे अमरिंदर, बोले- 'नई पार्टी बनाऊगा, लेकिन नाम बाद में तय होंगा'

पंजाब के सीएम बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये मीडिया से मुखातिब हुए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आपको लग रहा है कि मैं पार्टी का ऐलान करने जा रहा हूं, लेकिन आज बात और कुछ करूंगा.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 27 2021 11:25AM

पंजाब के पूर्व 'कैप्टन' अब अपनी नई 'टीम' उतारने की तैयारी में है।  पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हुए आपसी मन-मुटाव में अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस का 'हाथ'  छोड़ दिया था। उसके बात उनकी भाजपा के साथ मिलने की खबरों ने जोड़ पकड़ा, जिसे कैप्टन ने खुद खारिज कर दिया था। 

वहीं आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमरिंदर ने कई बड़ी बाते बोली। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आपको लग रहा है कि मैं पार्टी का ऐलान करने जा रहा हूं, लेकिन आज बात और कुछ करूंगा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैंने साढ़े चार साल में पंजाब सरकार के लिए क्या-क्या काम किया है उस बारे में आपके सामने रख रहा हूं.

जो वादे किए, उन्हें पूरा भी किया : अमरिंदर 

पूर्व सीएम ने कहा, घोषणापत्र में किए 92 फीसदी वादे उन्होंने पूरे किए. केवल 10 वादे पूरे नहीं किए जा सके क्योंकि वे वैट से संबंधित थे. अमरिंदर ने कहा, मैं उस मंत्री का नाम नहीं लेना चाहता, जिसने दावा किया कि मैंने कोई काम नहीं किया, लेकिन यह कहना गलत है. 18 सूत्री कार्यक्रम जो दिया गया था वह लगभग मैंने पूरा करने की कोशिश की. सड़कों के निर्माण पर 13 हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार