सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Telangana Assembly Election: ‘मुस्लिम आरक्षण करेंगे खत्म’, तेलंगाना के गडवाल में बोले अमित शाह, बीआरएस पर भी बोला हमला

अमित शाह ने बीआरएस पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य की जनता से सिर्फ झूठे वादे किए हैं. केसीआर ने झूठे वादों का रिकॉर्ड बनाया है.

Geeta
  • Nov 18 2023 10:25PM
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने बीआरएस पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य की जनता से सिर्फ झूठे वादे किए हैं. केसीआर ने झूठे वादों का रिकॉर्ड बनाया है. 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, आने वाले विधानसभा चुनाव तेलंगाना के भविष्य को बताएंगे. यहां की जनता को डबल इंजन की सरकार की जरूरत है. तेलंगाना के युवाओं से हम कहना चाहते हैं कि वे अब बीआरएस को वीआरएस दे दें.

 

अमित शाह ने कहा कि, मुख्यमंत्री केसीआर ने किसानों को कोई अधिकार नहीं दिया है. केसीआर की पार्टी का नाम भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) है. अमित शाह ने तेलंगाना में पिछड़े की राजनीति को लेकर भी बात की. तेलंगाना के लोग अगर कमल के फूल की सरकार बनवाते हैं, तो हमारा मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होने वाला है. 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि केसीआर ने मुस्लिमों को धार्मिक आरक्षण दिया है. ये संविधान के खिलाफ है. हमारी सरकार बनते ही हम उसे खत्म कर देंगे. कांग्रेस ने 70 साल से राम मंदिर के मुद्दे को अटकाया. वह इस मुद्दे पर लोगों को भटका रही थी. बीजेपी लगातार राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने का काम करती रही है. इसकी गूंज विधानसभा चुनाव में सुनाई भी दे रही है.

 

अमित शाह ने आगे कहा कि, बीआरएस पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है, लेकिन कार का स्टीयरिंग ओवैसी के पास है. कांग्रेस ,बीआरएस ,और मजलिस 2 जी ,3 जी और 4 जी पार्टी है. केसीआर और कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग को टिकट देने में अन्याय किया है. केसीआर हैदराबाद विमोचन दिवस मानने में शर्म आती है. हम लोगों ने तय किया है कि बीजेपी की सरकार बनेगी तो 2.50 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार