सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन चलाकर 29 नक्सलियों को मार गिराया, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जमकर की सराहना

नक्सलवाद विकास, शांति और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का सबसे बड़ा दुश्मन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम देश को नक्सलवाद के दंश से मुक्त करने के लिए संकल्पित हैं.

Geeta
  • Apr 17 2024 12:56AM
छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन चलाकर 29 नक्सलियों को मार गिराया है. दरअसल, बता दें और मंगलवार दोपहर 2 बजे मुठभेड़ शुरू हुई थी. इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने 29 नक्सलियों को ढेर कर दिया है. सभी के शव बरामद हो गए हैं. 

 

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के माड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को मिली भारी कामयाबी पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवानों की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही देश नक्सलवाद से मुक्त होगा.

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुरक्षा बलों के ऑपरेशन की सराहना करते हुए कहा कि, "आज छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सली मारे गये हैं. इस ऑपरेशन को अपनी जांबाजी से सफल बनाने वाले सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई देता हूं और जो वीर पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

उन्होंने आगे कहा कि नक्सलवाद विकास, शांति और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का सबसे बड़ा दुश्मन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम देश को नक्सलवाद के दंश से मुक्त करने के लिए संकल्पित हैं. 

 

उन्होंने कहा कि सरकार की ऑफ़ेंसिव नीति और सुरक्षा बलों के प्रयासों के कारण आज नक्सलवाद सिमट कर एक छोटे से क्षेत्र में रह गया है. जल्द ही छत्तीसगढ़ और पूरा देश पूर्णतः नक्सल मुक्त होगा. वहीं इस ऑपरेशन में नक्सली लीडर शंकर राव भी शामिल है. मुठभेड़ में BSF इंस्पेक्टर रमेश चौधरी सहित 3 जवान घायल हुए हैं.
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार