सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'तू ही तू' गाना हुआ लांच, स्टार कास्ट की भावनाओं के साथ पूरी तरह से मेल खाता है यह गाना.

तू ही तू' यह एक रोमांटिक गाना है, जो किंग्शुक चक्रवर्ती ने लिखा है और इस गाने को लिरिक्स और धुन देने वाले चिन्मयी त्रिपाठी है।

Entertainment Desk
  • Jun 10 2020 3:34PM

OTT प्लेटफॉर्म पर लोगों को सबसे ज्यादा एंटरटेनमेट करने वाली ड्रामा सीरीज़ 'कहने को हमसफर हैं' सोशल मीडिया पर कॉफी पसंद की जा रही है। पहले दो सीज़न से 'तुम हो पास' और 'तेरियां गल्ला' जैसे खूबसूरत गानों ने लाखों दर्शकों के दिलों को जीता है।  
बता दे कि 'कहने को हमसफर हैं' सीरिज में अब एक और गाना को और लांच किया गया है। तू ही तू' यह एक रोमांटिक गाना है, जो किंग्शुक चक्रवर्ती ने लिखा  है और इस गाने को लिरिक्स और धुन देने वाले चिन्मयी त्रिपाठी है। 'तू ही तू' गाना स्टार कास्ट की फीलिंग के साथ पूरी तरह से मेल खाता है जिसमें दिखाया गया है कि प्यार हमेशा सही नहीं होता है। 

रियल लाइफ में कभी-कभी प्यार का अंत बहुत दुखद होता है। और इस सीरीज़ में प्रत्येक किरदार प्यार में मिले धोखे से अपने आप को संभालने में लगा हुआ है। इस गाने में अपने दिल के करीबी खास शख्स के लिए बिना जुनूनी प्यार को दर्शाया गया है। ड्रामा के तीसरे सीजन को 6 जून को ज़ी5 पर प्रीमियर किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा कॉफी लाइक किया जा रहा है। इस ड्रामा में OTT प्लेफॉर्म पर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री, पूजा बनर्जी, अदिति वासुदेव, और अंजुम फकीह जैसे फोमस स्टार्स की बेहतरीन स्टार कास्ट नजर आ रही है। 'कहने को हमसफ़र हैं' सीजन 3 को आप ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ऐप और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुन सकते है।

 

 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार