सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपचुनावों में कोरोना के सभी मापदंडो का होगा पालन, स्क्रीनिंग और ग्लव्ज पहन कर ही वोट डाले जाएंगे

टेम्प्रेचर हाई होने पर आखिरी में करना होगा वोट, आयोग के सामने बड़ी चुनौती ये चुनाव

Bharat
  • Oct 13 2020 7:08PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

इंदौर-विधानसभा के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग ने बैठक ली, जिसमें सबसे पहले हैंड सैनिटाइज और फिर थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके बाद ग्लव्ज पहनकर वोटर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मतदान कर सकेंगे। वोटिंग के समय ज्यादा भीड़ होने पर लोग वेटिंग शेड के नीच बैठकर अपनी बारी का इंतजार कर सकते हैं।

 पूरा चुनाव कोविड की गाइडलाइन के तहत ही संपन्न करवाए जाएंगे जिसमें कोरोना के बीच चुनौती और समस्याएं आ रही हैं, उनकी हर समस्याओं को दूर किया गया। आयोग ने बताया कि मतदान केंद्र पर पहुंचते ही सबसे पहले वोटर के हाथों को सैनिटाइज करवाया जाएगा। फिर थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी। इसके बाद ग्लव्ज पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मतदाता भीतर जाकर वोट करेगा। वोटर बिना किसी झिझक के वोट डाल सकता है।
उप निर्वाचन आयुक्त ने कहा कि जो जनप्रतिनिधि जनसभा करेंगे, उनसे भी कोरोना  के नियमों का कड़ाई से पालन करवाया जाएगा। यदि किसी का तापमान ज्यादा आता है, तो वह यह तो वापस जाकर अंतिम घंटे में वोट करने आ सकता है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार