सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'राम काज' के बाद साजिशन फंसाए गये प्रभु श्रीराम के सभी रामभक्त न्यायालय द्वारा ससम्मान बरी.. पूरे देश में "जय श्री राम" का उद्घोष

अदालत के इस फैलसे पर टिकी थी पूरे देश की निगाहें.

Rahul Pandey
  • Sep 30 2020 12:42PM

आख़िरकार एक बार फिर से देश में जय श्रीराम का उद्घोष गूँज गया है. ये वो फैसला है जिसके लिए पूरा देश न सिर्फ टकटकी लगा कर प्रतीक्षा कर रहा था बल्कि भगवान् श्रीराम से प्रार्थना कर रहा था उसके भक्तों की सदा और सर्वदा विजय की. देश में एक बार फिर से दीवाली जैसा माहौल हो गया है और सबकी जुबान पर अब अदालत का फैसला आ गया है.

विदित हो कि CBI कोर्ट ने पूर्व सत्ता द्वारा आरोपी बनाये गये सभी श्रीराम के भक्तों को ससम्मान बरी कर दिया है. अदालत ने माना है कि बाबरी का गिरना किसी भी प्रकार से पूर्व नियोजित नही था और ये भीड़ का अचानक आवेश था जिसमे आरोपी बनाये गये लोगों का कोई भी दोष अभियोजन पक्ष साबित नहीं कर पाया है. 

इससे पहले Babari राम लला मामले में अदालत द्वारा भी भगवान श्रीराम के मन्दिर के पक्ष में आये फैसले ने जो ख़ुशी आम जनमानस को दी थी वो ख़ुशी आज दोगुनी हो गई है. इस फैसले के बाद हिन्दू संगठनो ने ख़ुशी का प्रदर्शन किया है और एक नये सिरे से आगे की रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है.. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार