सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

AKTU के रोजगार मेले में 7 बड़ी कंपनियां 9000 छात्रों को देंगी नौकरियां

विश्वविद्यालय की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत सात बड़ी कम्पनी करीब 9,061 पदों के लिए छात्रों का चयन करेंगी।

Sudarshan News
  • Dec 10 2020 10:38AM
डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) अपने कॉलेजों के करीब 9 हजार छात्र-छात्राओं को दिसम्बर माह में नौकरी पाने का मौका देगा। विश्वविद्यालय की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत सात बड़ी कम्पनी करीब 9,061 पदों के लिए छात्रों का चयन करेंगी। 

विश्वविद्यालय का दावा है कि प्रदेश सरकार के मिशन रोजगार के तहत इस में करीब 40 हजार छात्र-छात्राओं को रोजगार दिए जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। प्रवक्‍ता आशीष मिश्र ने बताया कि दिसम्‍बर में कई नामी कंपनियां ऑनलाइन छात्रों के इंटरव्‍यू आयोजित करेंगी। इसमें साफ्टवेयर कंपनी जेंटसाइट, एनटीटी डाटा, कैडिला, अमेजन, इंफोसिस और जेड एस एसोसिएट जैसी नामी कंपनियां आ रही हैं। जो अपने यहां करीब 9 हजार पदों के लिए इंटरव्‍यू आयोजित करेंगी। 

कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक ने बताया कि  कोरोना संक्रमण की वजह से कंपनियां परिसर में नहीं आ रही थी लेकिन अब कुछ हालात बदले हैं।  इसी वजह से कंपनियों ने भी छात्रों के चयन के लिए परिसर में आना शुरू कर दिया है। फिलहाल कंपनियां ऑनलाइन छात्रों के इंटरव्‍यू आयोजित कर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि नए सत्र में करीब 40 हजार पदों पर छात्रों की भर्ती कराने का लक्ष्‍य निर्धारित किया गया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार