सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महानवमी को 'रामनवमी' बता कर अखिलेश यादव ने दे डाली शुभकामनाये, लोगो ने जमकर किया ट्रोल

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने महानवमी के दिन रामनवमी की शुभकामनाएं दी, तो लोगों ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि उन्होंने इसे डिलीट कर दूसरा ट्वीट किया।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 14 2021 12:55PM

आज शारदीय नवरात्र की नवमी तिथि है, पूरा देश कन्या-पूजन करके ये उपलक्ष्य मना रहा है लेकिन आज सुबह अखिलेश यादव ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसको ले के, उनकी खिल्ली उड़ गई।  दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज 'महानवमी' को 'रामनवमी' समझ कर ट्विटर पर ट्वीट करके बधाई दे डाली, लेकिन जब उन्हें अपनी गलती का पता चला तो उन्होंने जल्दी से अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। 

अखिलेश यादव ने महानवमी की मंगलकामना देने को लेकर दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं।” इसपर जब लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। 

वहीं दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा की आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाये। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार