सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान देश में लागू, जानिए ये दो पॉपुलर पैक

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है. कंपनी ने अपने एंट्री लेवल दो रिचार्ज प्लान्स (Recharge Plans) को पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है.

Abhishek Lohia
  • Aug 19 2020 9:15PM
भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है. कंपनी ने अपने एंट्री लेवल दो रिचार्ज प्लान्स (Recharge Plans)  को पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है. एयरटेल (Airtel) के 129 और 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पूरे देश में लागू हो गए हैं. बताते चलें कि अब तक ये प्लान्स सिर्फ कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध थे. 

इस वजह से पॉपुलर है 129 रुपये का प्लान
जानकारों का कहना है कि एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान अब तक कंपनी के सबसे पॉपुलर रिचार्ज (Popular recharge) पैक में से एक है. ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) मिलती है. इसके अलावा रोजाना 1जीबी डेटा (1GB Data) और 300 मुफ्त SMS की सुविधा दी जाती है. ऑफर यहीं खत्म नही होते. एयरटेल इस प्लान के साथ ग्राहकों को मुफ्त हेलोट्यून (HelloTunes) और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी देती है. साथ ही एयरटेल अपने एक्सट्रीम ऐप का एक्सेस भी दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन है.

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 199 रुपये का प्लान भी पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1 जीबी डेटा और 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है. बताया जा रहा है कि एयरटेल का 199 रुपये का पैक भी सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान में से एक है.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार