सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एयर इंडिया ने वंदे भारत मिशन के तहत तीसरे चरण की बुकिंग शुरू की

कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि खुलने के कुछ घंटे के दौरान एयर इंडिया की वेबसाइट ने ठीक तरीके से काम नहीं किया और अधिकतर उड़ानों की टिकटें बिक गईं.

Abhishek Lohia
  • Jun 6 2020 11:35PM
वंदे भारत मिशन के तीसरे चरण के तहत एयर इंडिया ने शुक्रवार को अमेरिका और ब्रिटेन सहित विभिन्न देशों के लिए करीब 300 विमानों के लिए बुकिंग शुरू की. बुकिंग शुरू होते ही यात्रियों की तरफ से ‘‘अत्यधिक’’ मांग बढ़ गई और पहले दो घंटे के अंदर ही इसकी वेबसाइट को छह करोड़ लोगों ने देखा. 

कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि खुलने के कुछ घंटे के दौरान एयर इंडिया की वेबसाइट ने ठीक तरीके से काम नहीं किया और अधिकतर उड़ानों की टिकटें बिक गईं. एयर इंडिया ने शुक्रवार की शाम पांच बजे बुकिंग शुरू की और छह बजकर आठ मिनट पर इसने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मिशन वंदे भारत-3 के तहत सीटों की मांग अत्यधिक है. वेबसाइट पर उड़ानों के लिए बुकिंग को चरणबद्ध तरीके से खोला जा रहा है.

इसके जवाब में विकी रवि नाम के यात्री ने ट्वीट किया, ‘‘मैं पिछले एक घंटे से विमान में सीट बुक करने का प्रयास कर रहा हूं, आपकी वेबसाइट क्रैश कर गई. कृपया बुकिंग में मेरी मदद कीजिए.’’ एयर इंडिया वंदे भारत मिशन के तीसरे चरण के दौरान दस जून से एक जुलाई के बीच यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन और अफ्रीका के लिए करीब 300 उड़ानें संचालित करेगा.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

मेरे सपनों का भारत

  • Guest
  • Jun 7 2020 12:33:50:557PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार