सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

AI handover to Tata: एयर इंडिया को टाटा संस को सौंपे जाने पर सिंधिया ने जाहिर की खुशी... दी शुभकामनाएं

एयरलाइन को टाटा संस को सौंपे जाने के बाद सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा कि वास्तव में यह महत्वपूर्ण है कि एयर इंडिया की विनिवेश प्रक्रिया को समयबद्ध तरीके से सफलतापूर्वक निष्कर्ष पर लाया गया है

Geeta
  • Jan 27 2022 7:00PM

भारत सरकार ने गुरुवार को एयर इंडिया को टाटा समूह को सौंप दिया। करीब 69 साल बाद एयर इंडिया को टाटा समूह को फिर सौंपा गया है। एयर इंडिया को टाटा संस को सौंपे जाने पर गुरुवार को केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुशी जाहिर की।

एयरलाइन को टाटा संस को सौंपे जाने के बाद सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा कि वास्तव में यह महत्वपूर्ण है कि एयर इंडिया की विनिवेश प्रक्रिया को समयबद्ध तरीके से सफलतापूर्वक निष्कर्ष पर लाया गया है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि एयर इंडिया नए स्वामित्व के अंतर्गत तेजी से आगे बढ़ेगी और भारत में एक सफल तथा मजबूत विमानन क्षेत्र का मार्ग प्रशस्त करेगी। 

 उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार की काबिलियत और भविष्य में गैर-रणनीतिक क्षेत्रों में प्रभावी तरीके से विनिवेश को आगे बढ़ाने के संकल्प को बताता है।

विमानन मंत्री ने कहा कि नए मालिक को शुभकामनाएं। मुझे भरोसा है कि एयरलाइन नए स्वामित्व के अंतर्गत तेजी से आगे बढ़ेगी और एयरलाइन भारत में एक सफल तथा मजबूत विमानन क्षेत्र का मार्ग प्रशस्त करेगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार