सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एअर इंडिया का विमान कोझिकोड में रनवे से फिसला, 14 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोझिकोड में विमान दुर्घटना से शोकाकुल हूं, प्रशासन मौके पर मौजूद है और सभी प्रभावित लोगों को सहायता मुहैया करा रहा है.

Abhishek Lohia
  • Aug 7 2020 10:42PM
एयर इंडिया का विमान (IX-1344) केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हो गया है. इस विमान में कुल 191 लोग सवार थे. हादसे में पायलट की मौत हो गई है. विमान दुबई से आ रहा था इस दौरान एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान विमान रनवे से फिसल गया. विमान के दो टुकड़े हो गए.

दुबई से आ रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान केरल के कोझीकोड में रनवे से फिसल गया. विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उड़ान संख्या- आईएक्स 1344- शाम करीब सात बजकर 40 मिनट पर हवाई अड्डे पर उतरी थी. एअर इंडिया एक्सप्रेस के बेड़े में सिर्फ बोईंग 737 विमान हैं.

केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन से विमान दुर्घटना को लेकर बात की. सीएम ने प्रधानमंत्री को बताया कि हमारे अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं. कोझिकोड और मल्लापुर में डीएम एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा कि केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के दुर्घटनाग्रस्त होने से बेहद दुखी हूं. केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से बात की और स्थिति की जानकारी ली. प्रभावित यात्रियों, चालक दल के सदस्यों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोझिकोड में विमान दुर्घटना से शोकाकुल हूं, प्रशासन मौके पर मौजूद है और सभी प्रभावित लोगों को सहायता मुहैया करा रहा है.

विदेशी मंत्रालय ने कोझिकोड विमान हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. ये नंबर हैं- 1800 118 797, +91 11 23012113, 91 11 23014104, 91 11 23017905.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार