सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आगरा में एमडी कर रही महिला डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने महिला डॉक्टर के परिजनों को सूचित कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Abhishek Lohia
  • Aug 20 2020 12:58AM
उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं. आए दिन प्रदेश भर से आपराधिक गतिविधियों की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामले में बेखौफ अपराधियों ने आगरा में एक महिला डॉक्टर को बेहरहमी से मार कर मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने महिला डॉक्टर के परिजनों को सूचित कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिला डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या 

दरअसल, आगरा के सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमडी कर रही महिला डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या की गई है. शव की शिनाख्‍त होने पर खबर फैली तो एसएन मेडिकल कॉलेज के साथी डॉक्‍टर्स हतप्रभ रह गए. पुलिस ने महिला डॉक्टर के दिल्‍ली में रह रहे परिजनों को सुचित कर दिया है. वहीं पुलिस टीम बनाकर घटना की तफ्तीश में लग गई हैं.

बता दें कि एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहीं डॉक्टर योगिता गौतम की सिर कुचलकर हत्या की गई है. थाना डौकी के बमरौली कटारा में बुधवार सुबह एक महिला का शव मिला था. शव के सिर और पेट पर भारी वजनदार लकड़ी रखी मिली थी. थाना पुलिस दिनभर शिनाख्‍त की कोशिश करती रही.

वहीं डॉक्‍टर योगिता गौतम गायब बताई जा रही थीं. वे एसएन मेडिकल कॉलेज के पास ही राजामंडी में किराए के मकान में रहती थीं. इसके आधार पर मृतक डॉक्‍टर की शिनाख्‍त देर शाम हो पाई. पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि एसएन मेडिकल और राजामंडी में मात्र एक किलोमीटर की दूरी होने के बावजूद डॉक्‍टर योगिता फतेहाबाद रोड पर डौकी थाना क्षेत्र तक कैसे पहुंचीं. माना यह जा रहा है कि इस हत्‍याकांड में किसी परिचित का हाथ भी हो सकता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार