सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आगरा : डिवाइडर तोड़कर ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो , 8 की दर्दनाक मौत, 4 घायल..

आगरा में नेशनल हाईवे नंबर दो पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें स्कॉर्पियो कार डिवाइडर तोड़कर ट्रक से जा भिड़ी इस दुर्घटना में 8 लोगों की मृत्यु हो गई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल है सभी मृतक बिहार के रहने वाले हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है साथ ही घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 11 2021 8:11AM

गुरुवार सुबह आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। यह हादसा मंडी समिति के सामने हुआ जहाँ एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी।

ड्राइवर को नींद आने के चलते हुआ हादसा - 

वहां मैजूद लोगो के मुताबिक रामबाग की ओर से आ रहे ट्राले से स्कॉर्पियो गाड़ी जा टकराई। माना जा रहा है कि स्कॉर्पियो चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि पूरी गाड़ी ट्राले के अंदर समा गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत गाड़ी से लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन गाड़ी के बुरी तरह फंसे होने के चलते लोगों को बाहर नहीं निकाला जा सका बाद में गैस कटर के माध्यम से गाड़ी को काटा गया।

मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी - 

एसपी सिटी ने बताया है कि टूंडला की ओर से झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा जा रही थी। हादसे में मृत लोगो की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताए गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए अधिकारियों को इस बात के निर्देश दिए हैं कि सभी घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराया जाए और जल्द से जल्द मृतकों के शव परिवारी जनों को सौंपे जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार