सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lockdown में फंसे NRI के लिए आवाज उठाई थी सिर्फ सुदर्शन न्यूज़ ने.. अब उनकी मदद के लिए शुरू हुआ "मिशन वंदे भारत"

पूरी दुनिया के NRI की तरफ से सुदर्शन न्यूज़ को दिया जा रहा धन्यवाद.

Sudarshan News
  • May 8 2020 9:35AM

सुदर्शन न्यूज़ ने गत 29 अप्रैल 2020 को दुनिया भर में फंसे NRI की समस्याओं को देश और दुनिया के उन लोगों के आगे रखा था जो सक्षम थे और इस दर्द का समाधान निकाल सकते थे. इसी के साथ सुदर्शन न्यूज़ की उठाई गई आवाज जन जन की बनी और उसका अब स्थाई समाधान भी निकला.. विदित हो कि सुदर्शन न्यूज़ ने अपने विशेष कार्यक्रम से दुनिया भर के कोने कोने में फंसे NRI की तमाम समस्याओं को दिखाया था जो वो लाक डाउन के चलते उठा रहे थे.. किसी के घर कोई मृत्यु हुई थी तो किसी के परिवार में किसी की तबियत बेहद खराब थी.. आखिरकार उन सभी को अब समाधान मिलना शुरू हो गया है.

विदित हो कि सुदर्शन न्यूज़ की खबर का बड़ा असर हुआ है और अब भारत सरकार ने दुनिया भर में फंसे हुए NRI को समस्या से उबारने के लिए मिशन वन्देभारत शुरू किया है.. इस अभियान के बाद पूरी दुनिया के NRI सुदर्शन न्यूज़ के प्रयासों को खुल कर धन्यवाद दे रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस संक्रमण के चलते विदेशों में फंसे भारतीयों की वापसी 7 मई से होने जा रही है। इसके लिए व्यापक पैमाने पर तैयारी की गई है। इस मिशन का नाम सरकार ने "वंदे भारत मिशन" रखा है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस मिशन के तहत सिर्फ खाड़ी देशों में करीब 3 लाख लोगों ने वापसी के लिए पंजीकरण कराया है, लेकिन केवल उन्हीं लोगों को वापस लाया जाएगा जिनकी विविशता अधिक होगी।

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्वीट करते हुए कहा कि वंदे मातरम मिशन की तैयारी शुरू हो चुकी है। विदेश में फंसे भारतीयों की 7 मई से वापसी के लिए योजना बनाई जा रही है। हम उनसे ये अपील करते हैं कि वे अपने दूतावासों के साथ नियमित तौर पर संपर्क में रहें। देखिये वो विशेष शो जिसके बाद मिली है दुनिया भर के प्रवासियों को बड़ी राहत ... 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार