सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तालिबान ने मार डाले अफगानी अभिनेत्री मलीषा हिना खान के 4 परिजन.. PM को धन्यवाद देते हुए बोली- लकी हूं कि भारत में रहती हूं

मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य, जिनमें एक छोटा भाई और बहन अभी भी अफगानिस्तान में हैं, लेकिन छिपे हुए हैं. उनके चाचा, भतीजे और दो चचेरे भाई तालिबान के हाथों मारे गए हैं.

Abhay Pratap
  • Aug 25 2021 1:25PM

अफगानिस्तान की अशरफ गनी सरकार का पतन करने व काबुल पर कब्जे के बाद इस्लामिक आतंकी दल कहर बरपा रहा है. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आ रहे तालिबानी प्रताड़ना के वीडियो दिल दहला देने वाले हैं. इसके बाद भी भारत के अंदर बैठे मजहबी उन्मादी मानसिकता से ग्रसित कुछ इस्लामिक मौलाना व राजनेता न सिर्फ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं बल्कि अफगानिस्तान पर कब्जे की बधाई भी दे रहे हैं.

एकतरफ ये इस्लामिक मौलाना तथा राजनेता हैं जो तालिबान का गुणगान कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारत में रहने वाली अफगानी अभिनेत्री मलीषा हिना खान इस बात के लिए खुशी मना रही हैं कि वह भारत में रहती है. भारत में रहने वाली अफगानी अभिनेत्री मलिशा हिना खान ने इसके लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद भी दिया है.

आपको बता दें कि अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीषा हिना खान ने काबुल में हुई हिंसा और लड़ाई में अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया है. मलीशा पिछले कई सालों से मुंबई में रहती हैं. मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य, जिनमें एक छोटा भाई और बहन अभी भी अफगानिस्तान में हैं, लेकिन छिपे हुए हैं. उनके चाचा, भतीजे और दो चचेरे भाई तालिबान के हाथों मारे गए हैं. अभिनेत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रह रही अफगानी मूल की अभिनेत्री मलीषा हिना खान ने ट्विट्टर पर लिखा- अफगानिस्तान से एक दुखद खबर आ रही है. मेरे परिवार ने मेरे चाचा और दो चचेरे भाई सहित 4 सदस्यों को खो दिया, जिन्होंने परिवहन मंत्रालय में अफगान सरकार के लिए काम किया था. वे सभी मारे गए, वे जिस कार में थे, वह तालिबान की भारी गोलाबारी की चपेट में आ गई और उसमें विस्फोट हो गया. हम बहुत भाग्यशाली हैं, जो भारत में रहते हैं. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार