सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिसकर्मियों को भी कोरोना का डर, आईजी ने जारी किए निर्देश

उत्तराखंड में पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं जिसे देखते हुए आईजी पुलिस अधिकारी और कर्मियों के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं।

Krishna Kumar
  • Jul 24 2020 3:00PM

प्रदेश में तेजी से फैलते कोरोना से अब पुलिसकर्मी में अछूते नहीं हैं। उत्तराखंड के अलग-अलग जिलों में तीन थानों को सील किया जा चुका है। यह अब पुलिस के आला अधिकारियों के लिए भी चिंता का विषय बन चुका है। इसे लेकर अब निर्देश भी जारी किए गए हैं।

बता दें, अब तक प्रदेश में 5445 मरीजों में करोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। गढ़वाल रेंज के आईजी अभिनव कुमार का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने करोना का संक्रमण बहुत बड़ी चिंता का विषय है क्योंकि पुलिस कर्मी प्रथम पंक्ति के करोना योद्धा के रूप में काम कर रहे है। ऐसे में अगर वह संक्रमित होंगे तो काम नहीं हो पाएगा। यही वजह है कि अभिनव कुमार की ओर से रेंज के सभी एस पी और सीओ को पूरी सावधानी के साथ काम करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

जारी निर्देश में पुलिसकर्मियों को सावधानी से काम करने के साथ-साथ अधिकारियों को भी लापरवाही ना बरतने के लिए कहा गया है। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जो पुलिसकर्मी संक्रमित है उनकी स्टेटस रिपोर्ट रोजाना ली जाए और उनके परिवार को क्वारंटाइन करने के साथ ही हर जरूरत का ख्याल भी रखा जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार