सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जानिए, आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल”

खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

Abhishek Lohia
  • Nov 15 2020 2:52PM

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के खिलाफ #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग अनुष्का-विराट के खिलाफ ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

बात दरअसल यह है कि अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने ( 14 नवंबर, 2020 ) को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी, साथ में उन्होंने यह भी कहा कि दिवाली पर पटाखें न फोड़ें। विराट की ये बात लोगों को नागवार गुजरी और इसके बाद से ही ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड होने लगा.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि विराट कोहली जैसे लोग हिन्दू त्योहारों पर ही ज्ञान बांटते हैं कि क्या करना है, क्या नहीं करना है, जबकि ये लोग मुस्लिमों के त्यौहार पर खामोश रहते हैं, विराट कोहली जैसे लोग बकरीद पर कभी यह नहीं कहते कि बेजुबान जानवरों को मत काटो। विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से एन्वॉयरमेंट को ध्यान में रखते हुए दिवाली मनाने की अपील की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

bejubaan jawar ko kaat khana kounsa tyohar hai jo bakri eid ke naam se ata uspar gyan dedo .अनुषका_अपना_कुता_समाल

  • Guest
  • Nov 17 2020 1:07:27:553PM

#अनुषका_अपना_कुता_समाल

  • Guest
  • Nov 15 2020 8:46:56:090PM

#अनुषका_अपना_कुता_समाल

  • Guest
  • Nov 15 2020 8:46:55:580PM

#अनुषका_अपना_कुता_समाल

  • Guest
  • Nov 15 2020 8:46:55:217PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार