सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाराबंकी में ट्रक और बस में भिड़ंत, 12 लोगो की गई जान

बाराबंकी में किसान पथ के आउटर रिंग रोड पर एक बड़े हादसे की सूचना है। ट्रक से बस की भिडंत होने से लगभग 12 लोगों की मौत हो गई व 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर अफरा तफरी का माहौल है।

Kartikey
  • Oct 7 2021 10:10AM

बाराबंकी में किसान पथ के आउटर रिंग रोड पर एक बड़े हादसे की सूचना है। ट्रक से बस की भिडंत होने से लगभग 12 लोगों की मौत हो गई व 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है। पुलिस व स्‍थानीय लोग राहत व बचाव कार्य में लगे हैं। हादसा नगर कोतवाली की माती पुलिस चौकी के बबुरी गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि गाय को बचाने में बस की टक्‍कर ट्रक से हो गई।

हादसे में 12 की मौत और 32 के घायल होने की पुष्टि हुई है। ट्रक और बस की आमने सामने भिडंत हुई। हादसे में बस का एक पूरा हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया। घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

मौके पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। बस (UP 40T 9786) दिल्ली से बहराइच जा रही थी। बस में 60 से 70 यात्री सवार थे। जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया कि मृतकों के घर वालों को दो लाख औऱ घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी। घायलों में गोंडा, बहराइच और बाराबंकी के लोग शामिल। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार