सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha Elections 2024: I.N.D.I.A गठबंधन को झटका! पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी AAP, कांग्रेस के साथ नहीं करेगी गठबंधन... सीएम भगवंत मान ने किया दावा

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा है कि आप पंजाब की 13 और चंडीगढ़ की 1 सीट पर अकेले चुनाव लड़ेगी. आप इन सभी 14 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. हाथ जोड़ कर लोगों से आशीर्वाद मांगता हूं, झाड़ू का बटन दबाकर AAP को 14 की 14 सीट जिताएं.

Geeta
  • Feb 10 2024 9:39PM
लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A गठबंधन को एक और झटका लगा है. बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी और वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दावा किया है कि पंजाब और चंडीगढ़ दोनों की सीटें मिलाक नतीजा 14-0 का रहेगा यानी कि सभी सीटें आम आदमी पार्टी जीतेगी. 

 

सीएम भगवंत मान ने कहा, इस महीने की आखिर तक हम पंजाब के सभी 13 और चंडीगढ़ की एक सीट पर प्रत्याशी घोषित कर देंगे. हमें जिस तरह से लोगों का प्यार मिल रहा है. पंजाब का नतीजा 14-0 होने वाला है. इससे पहले भी कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर बातचीत के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कहा था कि उनकी आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी 13 संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
 
उन्होंने राज्य में किसी भी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने से साफ इनकार किया था. भगवंत मान ने कहा थिपंजाब में इतिहास रचा जाएगा, क्योंकि आप सभी 13 सीटें जीतेगी. यह राज्य सरकार की जन-समर्थक नीतियों के पक्ष में फैसला होगा और लोग पंजाब विरोधी रुख के चलते विपक्ष को बुरी तरह नकार देंगे.  

 

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ऐलान कर दिया है कि चंडीगढ़ और पंजाब में वो किसी से गठबंधन नहीं करेंगे. आम आदमी पार्टी पंजाब और चंडीगढ़ की 14 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी. आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा है कि आप पंजाब की 13 और चंडीगढ़ की 1 सीट पर अकेले चुनाव लड़ेगी. आप इन सभी 14 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. हाथ जोड़ कर लोगों से आशीर्वाद मांगता हूं, झाड़ू का बटन दबाकर AAP को 14 की 14 सीट जिताएं.

 

आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने करने के लिए विपक्षी तमाम राजनीतिक पार्टियां एकजुटता का बिगुल बजाकर कड़ी चुनौती पेशन करना चाहती हैं. बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए इंडिया गबठबंधन बना लेकिन सीट बंटवारे से पहले ही डगमगाने लगा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार