सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, मची अफरा-तफरी

रात होने के कारण गनीमत रही कि ज्यादा ट्रैफिक वहां नहीं थी और लोगों की ज्यादा चहल-पहल भी नहीं थी। यह फ्लाईओवर गुरुग्राम के सुभाष चौक से भोंडसी तक बन रहा है।

Abhishek Lohia
  • Aug 23 2020 12:19AM

 गुरुग्राम से शनिवार की रात को एक बुरी खबर आई। गुरुग्राम के सोहना रोड पर बन रहा एक पुल रात करीब 11 बजे गिर गया। पुल के गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। यह पुल सोहना रोड पर बन रहा था। पुल फिलहाल निर्माणाधीन था। हादसे में फिलहाल किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक, यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा था। यह एलिवेडेट रोड अभी पूरी तरह बना नहीं है। इसके निर्माण का काम चल रहा है। इधर, हादसे के बाद एनएचएआइ के निदेशक एके शर्मा का कहना है कि एक्सपर्ट से इसकी जांच कराई जाएगी।

रात होने के कारण टला बड़ा हादसा

रात होने के कारण गनीमत रही कि ज्यादा ट्रैफिक वहां नहीं थी और लोगों की ज्यादा चहल-पहल भी नहीं थी। यह फ्लाईओवर गुरुग्राम के सुभाष चौक से भोंडसी तक बन रहा है। शनिवार की देर रात एलिवेटिड फ्लाईओवर फ्लाईओवर की बड़ी स्लैब अचानक से भरभरा का नीचे गिर गई। गनीमत रही दोनों तरफ चल रहे ट्रैफिक में कोई इस हादसे की चपेट में नहीं आया। सहायक पुलिस आयुक्त अमन यादव का कहना है कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है।

फ्लाईओवर के गिरते ही वहां से गुजरने वाले लोग रुककर उसकी तस्वीर और वीडियो बनाने लगे। इधर राहत व बचाव काम शुरू हो गया है। इस हादसे में फिलहाल किसी के मरने की सूचना नहीं है। फ्लाईओवर की निर्माणाधीन कंपनी ओएससी कंपनी की विश्वनीयता पर लोग सवाल उठा रहे हैं। इधर, गुरुग्राम पुलिस के साथ साथ निर्माणाधीन कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

बता दें कि दिल्ली-अलवर हाईवे वे पर सुभाष चौक से बादशाहपुर के आगे तक एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जा रहा है। रात एलिवेटेड रोड के पिलर नंबर 11 और 12 के बीच एलिवेटेड रोड का हिस्सा भरभरा कर गिर गया। एक पिलर के बीच करीब 30 मीटर की दूरी होती है।

गुरुग्राम के राजीव चौक से सोहना तक का यह प्रोजेक्ट करीब दो हजार करोड़ रुपये का है। प्रोजेक्ट का टेंडर ओरिएंटल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कंपनी के पास है। कंपनी के प्रोजेक्ट हेड शैलेश सिंह ने बताया कि एलिवेटेड रोड का जो हिस्सा गिरा है। वह तार के माध्यम से बंधा हुआ था। एकदम गिरने की बजाय वह धीरे-धीरे नीचे आया है। इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार