सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आत्म प्रकाश मिश्रा ने प्रेक्षा के सुसाइड की वजह पर उठाए सवाल, बोले- पाजिटिविटी का भण्डार थी प्रेक्षा,

25 साल की टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर में अपने घर में सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Entertainment Desk
  • May 28 2020 1:48PM

सबसे बुरा होता है सपनो का मर जाना टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता का ये आखिरी स्टेट्स था। 25 साल की टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर में अपने घर में सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों का कहना है कि प्रेक्षा को लॉकडाउन में काम नहीं मिल रहा था । इसी से निराश होकर उन्होंने अपने आप को खत्म कर लिया । पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस प्रेक्षा की सुसाइड करने के पीछे अन्य वजह की भी पड़ताल कर रही है। कही प्रेक्षा की मौत के पीछे कोई और राज तो नही है। 


बता दे कि प्रेक्षा “क्राइम पेट्रोल” के कई एपिसोड में काम कर चुकी है।  सुसाइड करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेट्स अपडेट किया था। जिसमें उन्होंने अवतार सिंह की कविता की पंक्तियां सबसे बुरा होता है सपनो का मर जाना लिखी थी। प्रेक्षा के पिता के मुताबित प्रेक्षा लॉकडाउन में घऱ आ गई थी। मुंबई में जिस तरह कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रेक्षा को आशंका थी कि लबे समय तक उसे काम नहीं मिलेगा। इसी डिपरेशन में आकर प्रेक्षा ने ये कदम उठाया। 


लेकिन प्रेक्षा के करीब दोस्त आत्म प्रकाश मिश्रा का कहना हैं कि प्रेक्षा काम ना मिलने की वजह से ऐसा कदम नहीं उठा सकती हैं। आत्म ने बताया, "मैं वास्तव में नहीं जानता की ऐसा क्या हुआ प्रेक्षा के साथ जिसके कारण  प्रेक्षा ने इतना बड़ा कदम उठाया। पिछले दो साल से हम दोनो संपर्क में हैं और वो उन लड़की में से थी जो दूसरों की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढ लेती थी। पाजिटिविटी का भण्डार थी प्रेक्षा, दूसरों को प्रेरित करती रहती थी। समझ नहीं आ रहा की वो अपनी जान कैसे ले सकती हैं? हम सभी दोस्त सदमे हैं। यदि उसने अपना जीवन खत्म कर लिया है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि उसने कितनी दृढ़ता से ये कदम उठाया होगा। एक हफ्ते पहले मेरी उससे बात हुई थी और एक बार भी उसने काम ना मिलने की बात नहीं कहीं थी। उसने अपने करियर को लेकर सुसाइड नहीं किया हैं। जरूर कुछ और बातें होंगी जो वो किसी से बता ना पाई।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार