सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी में "युवा संसद" का आयोजन करेगी कांग्रेस, जानें किस तरह युवाओं को जागरूक करेगी पार्टी

इस कार्यक्रम में पार्टी की ओर से घोषित ‘भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र’ के बारे में युवाओं से चर्चा की जाएगी, ताकि उन्हें जागरूक किया जा सके।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 27 2022 4:31PM

इनपुट-श्वेता सिंह,लखनऊ

 
प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश भर में ‘युवा संसद’ आयोजित करने का फैसला किया गया है। इस कार्यक्रम में पार्टी की ओर से घोषित ‘भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र’ के बारे में युवाओं से चर्चा की जाएगी, ताकि उन्हें जागरूक किया जा सके। युवा संसद में युवाओं को कांग्रेस पार्टी के नेता व पदाधिकारी प्रतिज्ञा पत्र, भर्ती विधान समेत अन्य की भी जानकारी दी जाएगी।
 
इसलिए की जा रही है युवा संसद-
 
‘युवा संसद’ नामक इस कार्यक्रम में पार्टी की ओर से घोषित ‘भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र’ के बारे में युवाओं से चर्चा की जाएगी, ताकि उन्हें जागरूक किया जा सके। युवा संसद में युवाओं को कांग्रेस पार्टी के नेता व पदाधिकारी प्रतिज्ञा पत्र, भर्ती विधान समेत अन्य की भी जानकारी दी जाएगी। 

ये करेंगे युवाओं से चर्चा-
 
पार्टी के प्रदेश महासचिव (संगठन) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवा संसद के लिए तैयार कार्यक्रम के मुताबिक 28 जनवरी को आगरा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, 29 जनवरी को प्रयागराज और 30 जनवरी को वाराणसी में हार्दिक पटेल, 31 जनवरी को मेरठ में अलका लांबा, एक फरवरी को लखनऊ में कन्हैया कुमार और तीन फरवरी को कानपुर में इमरान प्रतापगढ़ी युवाओं से चर्चा करेंगे। इन कार्यक्रमों में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास और एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन उपस्थित रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार