सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरेश चव्हाणके जी को प्राणघातक धमकियां देने वाला अबू फैसल आखिरकार पकड़ा गया.. UP में भी दर्ज है FIR

सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक को धमकी देने वाला और वैक्सीन को लेकर मुस्लिमों को भड़काने वाल Youtuber अबू फैसल अरेस्ट

Shiv Kumar
  • Mar 1 2021 6:37PM

सनातन धर्म के लिए जिहादियों की हर चाल को जनता तक पहुचाने वाले सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी कई बार अरब देशों से धमकी देने वाला अबू फैसल 10 महीने की लगातार निगरानी के बाद, हैदराबाद सेंट्रल क्राइम स्टेशन (CCS) के लोगों के हांथ लग गया है। साथ ही इस पर इंटरनेट पर सांप्रदायिक नफरत वाले वीडियो पोस्ट करने का भी आरोप है।

दरअसल आरोपित ‘अबू फैसल धमाका’ नाम का यूट्यूब चैनल चलाता है, जहाँ वह अपने विचार शेयर करता है। बता दें कि फैसल ने कोरोना वायरस को लेकर विशेष धर्म के लोगों को भडकाने का भी कार्य किया था। उसने कोरोना वायरस वैक्सीन नहीं लेने का आग्रह किया था। उसने दावा किया था कि टीके जनसंख्या नियंत्रण का एक साधन है, और उसने ‘गौ रक्षा से जुड़े समूहों’ के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने का दावा किया था। हालाँकि, बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बाद वीडियो को बाद में हटा लिया गया था।

बता दें कि अबू फैसल ने यूट्यूब के माध्यम से कई बार विशेष धर्म के लोगो को भडकाने का प्रयास किया। उसने सुदर्शन न्यूज चैनल के प्रधान संपादक को धमकी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसका विडियों भी बनाकर ड़ाला ।

बता दें कि हैदराबाद सेंट्रल क्राइम स्टेशन (CCS) ने अबू फैसल को गिरफ्तार किया। बाद में साइबर अपराध पुलिस को सौंप दिया गया। अबू फैसल जैसे जिहादी देश के बाहर रहकर देश में अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर जमकर ज़हर उगलते हैं। आवश्यकता है कि इन जहरीले जिहादियों का समय रहते ही उपाय किय़ा जाये।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार