सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आशीष पुनिया के नेतृत्व में युवा मोर्चा परिचय सम्मलेन का आयोजन

आशीष पुनिया के नेतृत्व में युवा मोर्चा परिचय सम्मलेन का आयोजन

Ajay Jain
  • Jan 12 2021 7:30PM

10  जनवरी को युवा मोर्चा परिचय सम्मेलन 2021 में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के गौरव प्रदेश अध्यक्ष #श्री_Adesh_Gupta  जी उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोकप्रिय सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष #श्री_Manoj_Tiwari_Mridul'  जी भाजपा दिल्ली के महामंत्री #श्री_Harsh_Malhotra  जी युवा मोर्चा दिल्ली की शान प्रदेश अध्यक्ष #श्री_Vasu_Rukhar  जी भाजपा नवीन शाहदरा जिला अध्यक्ष #श्री_Master_Binod_Kumar जी एवं प्रदेश व क्षेत्र के अन्य गणमान्य नेताओ का कार्यक्रम के आयोजक आशीष पुनिया ने  हृदय की गहराईयों से धन्यवाद किया🙏💞💞
आशीष पुनिया ने कहा  "सभी जिला पदाधिकारियों का मेरे साथ महामंत्री #सुधीरड़ाग़र, #सोनूपहलवान और #आकाशभारद्वाज ज़िले में कोषाध्यक्ष #अंकुरमलिक सभी #मंडलअध्यक्ष व उनके #महामंत्री और उनकी पूरी टीम व #कार्यकारिणी सदस्य भारतीय जनता पार्टी ज़िला नवीन शाहदरा युवा मोर्चा के #प्रत्येकपदाधिकारी का आप सभी के कारण यह #एतिहासिकविशालऔरभव्य हो पाया आप सभी को #दिलकीगहराइयोंसेधनयवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और आप सभी के माध्यम से मैं अपने #शीर्षनेतृत्व को यह विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि ज़िला नवीन शाहदरा युवा मोर्चा इसी प्रकार संगठन के कार्यों में #सदैवसमर्पणभाव से कार्य करता रहेगा ! "

 

 

Report : Ajay Jain

Location : Delhi

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार