सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अंग्रेज़ी कैलेंडर के अनुसार 'प्रॉमिस डे' मना रहे युवा...छत्तीसगढ़ में इधर एकतरफा प्यार में युवक ने गोली मारकर कर दी युवती की हत्या

एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने युवती को सरेराह रोककर उसे गोली मार दी। मौके पर ही युवती ने दम तोड़ दिया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Feb 11 2021 7:33PM
वैसे तो अंग्रेजी कैलेंडर के मुताबिक आज प्रॉमिस डे है। युवा आज एकदूसरे से प्रॉमिस कर रहे हैं। मतलब इस दिन एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को इस बात का वादा दिलाता है कि आने वाले दिनों में वह उसके लिए क्या कुछ करने वाला है लेकिन जो खबर महासमुंद जिले के बेलसोंडा से आई हैं वह बहुत ही दर्दनाक और भयावह है । दरअसल एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने युवती को सरेराह रोककर उसे गोली मार दी । मौके पर ही युवती ने दम तोड़ दिया । इस घटना से गांव सहित पूरे जिले में इस बात की चर्चा हो रही है कि एक छोटे से गांव में इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई । आपको बता दें कि पूरा मामला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम चंद्रशेखर परमार बताया जा रहा है वह महासमुंद गोराड़ी का रहने वाला है।


मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थानाक्षेत्र के बेलसोंडा गांव का मामला है। मृतिका का नरूपा धीवर है। वह अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल स्टोर दवा लेने गयी थी। जब वह दवा लेकर लौट रही थी तभी वहां चंद्रशेखर परमार अपने एक साथी के साथ पहुंच गया। उसने अपने पास रखी पिस्टल से रूपा धीवर पर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से रूपा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गोलियों की आवाज से आये ग्रामीण 

गोलियों की आवाज से ग्रामीण जमा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रशेखर परमार और उसके पास रखी पिस्टल को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

सरेराह कनपट्टी पर चला दी गोली

जानकारी के मुताबिक करीबन 12.00 बजे दोपहर को पंचायत कांप्लेक्स के मेडिकल स्टोर्स में छोटी बहन रूपा धीवर के साथ दवाई लेने के लिये गयी थी, मेडिकल स्टोर्स से दवा लेकर करीबन 12.30 बजे दोपहर को वापस घर आ रहे थे कि एक काले रंग के मोटर सायकल में चन्द्रशेखर परमार निवासी नदी मोड घोडारी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मोटर सायकल में वही गली पर ही खड़े थे। मेडिकल से वापस आते समय चन्द्रशेखर परमार अपने दोनों साथियों के साथ हमारे पास से गुजरे कुछ आगे दूरी पर आकर चन्द्रशेखर मोटर सायकल से उतर कर छोटी बहन रूपा को जबरदस्ती पकड़ लिया। उसके दोनो दोस्त काले रंग की मोटर सायकल में नजदीक में ही खड़े थे, उसी दौरान चन्द्र शेखर अपने पास से एक लोहे का पिस्तोल निकाला और रूपा धीवर के कनपट्टी में टिका दिया, इस दौरान बीच बचाव करने की कोशिश के दौरान ही चन्द्रशेखर परमार ने रूपा के कनपट्टी में उसकी हत्या करने की नियत से अपने पास रखे पिस्तोल से गोली मार दी, जिससे रूपा की कनपट्टी फट गयी और ख़ून बहने लगा, तत्काल वहीं पर रुपा जमीन पर गिर गयी। उसके तुरन्त बाद चन्द्र शेखर परमार अपने अन्य दोनो साथियों के साथ काले रंग की मोटर सायकल मे वहा से भाग गये।






सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार