सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

धर्मान्तरण गैंग के इस्लामी जेहादियों पर योगी की सख्ती... लगेगा रासुका, गैंगेस्टर और जब्त होगी संपत्ति...

धर्म परिवर्तन के लिए हिंदुओं को निशाने पर रखने वाले इस्लामिक जेहादी अब मुख्यमंत्री योगी के निशाने पर आ गए हैं.. रासुका, गैंगस्टर के साथ संपत्ति जब्ती का भी आदेश

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Jun 22 2021 2:57PM

इस्लामी जेहादियों द्वारा हिंदुओं का धर्मांतरण कराए जाने के मामले को योगी आदित्यनाथ ने बेहद गंभीरता से लिया है। नोएडा में धर्मांतरण को लेकर हुए खुलासे के बाद योगी सरकार ने सख्त रुख अपना लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा निर्देश दिया गया है कि एजेंसियां इस मामले की तह में जाएं। जो भी इसमें शामिल हैं उनपर कड़ा एक्शन लिया जाए।

इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि दोषियों पर नेशनल सिक्युरिटी एक्ट (NSA) लगाया जाए, ही गैंगस्टर एक्ट के तहत एक्शन लिया जाए। जो भी धर्मांतरण मामले में आरोपी हैं उनकी संपत्ति जब्त करने का भी निर्देश दिया गया है।

नोएडा में एक धर्मांतरण रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। नोएडा पुलिस को लंबे वक्त से इसकी शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद एटीएस की मदद से इस मामले में एक्शन लिया गया। यूपी एटीएस ने इस मामले में आरोपी मोहम्मद उमर गौतम और मुफ्ती काजी जहांगीर कासमी को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों को इस मामले में विदेशी फंडिंग और कई लोगों के शामिल होने की भी जानकारी मिली है। पुलिस के मुताबिक, ये लोग मूक-बाधिर बच्चों को धर्मांतरण का शिकार बनाते थे, साथ महिलाओं को भी लालच देकर धर्मांतरण करवाया जाता था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार