सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में दंगाईयो, उन्मादियों को योगी की वो चुनौती जो उन्हें एहसास कराएगी उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हाल का

बंगाल के उपद्रवियों को योगी की चुनौती

Shivam Mrinal
  • Apr 8 2021 1:28PM
बंगाल के उपद्रवियों को योगी की चुनौती 

मुख़्तार अंसारी ये नाम आजकल मीडिया की सुर्खियां खूब बटोर रहा है , मौजूदा दौर में पश्चिम बंगाल चुनाव काफी उरुच पर है , पार्टियां एक दूसरे पर इलज़ाम फरदौशी का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती, एवं अपनी हासिल की गई उपलब्धियां तो बिलकुल नहीं , ऐसी स्थिति में आजकल माफिया जिहादी डॉन मुख़्तार अंसारी का नाम चुनावों में  काफी उछाला जा रहा है. मध्य प्रदेश के शीर्ष मंत्री नरोत्तम मिश्रा, ने हाल ही में मुख़्तार अंसारी को लेकर ममता बनर्जी पर तंज कसा था , तोह वही अब इस लाइन में एक और नंबर उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आ गया है। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल स्थित जलपाईगुड़ी छेत्र में एक रैली को सम्बोधित करते हुए ,इशारों ही इशारों में मुख़्तार के बहाने बंगाल के दंगाइयों को चेतावनी दे डाली , कहा गुंडा तत्व सावधान हो जाये, वर्णा तुम्हारी खैर नहीं, 2 मई को विधान सभा चुनाव के नतीजें आ जायेंगे , मौजूदा जन सैलाब  एवं ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक ये साफ़ होता दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी , बंगाल में निश्चित तौर पर सरकार बनाने जा रही है, बंगाल एक महीने के अंदर तृणमूल के काले साये से मुक्त हो जायेगा, एवं बीजेपी के नेतृत्व में विकास की राहों पर आगे बढ़ेगा ,उन्होंने तृणमूल के उन गुंडों को भी चेतावनी दी, जिन्होंने चुनावों के दौरान दंगा भड़काने का काम किया था , योगी आदित्यनाथ ने कहा ये सभी उपद्रवी जेल जायेंगे। 

योगी आदित्यनाथ विस्तृत अपने सार्वजनिक भाषण, में  गुंडों  को हड़काते हुए  ये बोलते है कि "अभी से आदत सुधर लो'  सुधर जाओगे तो भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ लाइन में लगकर बाकी चरणों के चुनावों में भाजपा के पक्ष में वोटिंग करवा करके अपनी गलतियों का पश्चाताप कर लो,  नहीं तो हमारी सरकार आने के बाद हम उपद्रवियों को पटल से भी ढूंढ़ कर भी निकालेंगे, और उसे सलाखों के अंदर पहुचायेंगे , आपने उत्तर प्रदेश में देखा ही होगा कि चाहे ये गुंडे कितने भी बड़े उपद्रवी मानसिकता एवं बाहुबल के क्यों न हो, सरकार उन्हें किसी भी शर्त पर बक्शने नहीं वाली। 


आपको बता दें कि मुख़्तार अंसारी  बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नेता हैं , ये व्यक्तिविशेष  उत्तरप्रदेश में अपने कुकृतियों के लिए काफी प्रसिद्ध है ,एवं इस जिहादी कट्टरपंथ  के खिलाफ यूपी में सैकड़ों मुक़दमे चल रहे है, ये फ़िलहाल पंजाब के एक जेल में बंद था, जिसे योगी सरकार के कोर्ट से काफी गुहार के बाद उत्तरप्रदेश के बाँदा जेल शिफ्ट किया गया है, मुख़्तार को ये डर  सत्ता रहा था कि, कही कानपूर वाले विकास दुबे की तरह उसकी भी गाड़ी योगी सरकार न पलटा दें.

आगे योगी जी ये बोलते  है, कि दीदी इतनी नाराज़ है, कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में जय श्री  बोलने पर लोगों को ये धमकियाँ  देना चालू  कर दिया है, कि वो उन्हें जेल में डाल  देंगी,  अरे दीदी, जलन भाजपा से हो सकती है, या फिर किसी व्यक्तिविशेष से, लेकिन आप तो स्वयं मर्यादा पुरषोतम राम से ही बैर लेने लगी , राम से रावण  बैर न ले सका, तो आप और हम तो एक साधारण से मनुष्य हैं, आपका पश्चिम बंगाल में सर्वनाश निश्चित है, आपने बंगाल की वीर भूमि को बस   दंगाइयों का गढ़ बना दिया है, और आगामी वर्षों भाजपा इसकी सफाई करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Jai jai siyaram 🙏

  • Guest
  • Apr 8 2021 6:03:26:213PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार