सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेरोजगारी के खिलाफ योगी का अभियान जारी... 66 अग्निशमन केंद्रों के लिए 1716 पद सृजित कर भर्ती की तैयारी

योगी सरकार रोजगार देने के मामले में नित नए कीर्तिमान गढ़ रही है.. अब उसने 66 अग्निशमन केंद्रों के लिए 1716 पदों का सृजन कर भर्ती करने का निर्णय लिया है

रजत के मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Dec 19 2020 2:03PM

इनपुट- शैलेन्द्र पाण्डेय

उत्‍तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में आग से बचाव के लिए खुलने वाले 66 अग्निशमन केंद्रों के लिए 1716 नये पद सृजित किये हैं। अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी ने शुकव्रार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ द्वारा 66 अग्निशमन केंद्रों की स्थापना की घोषणा की गयी थी जिसके आदेश जारी कर दिये गये हैं। 

उन्होंने आगे बताया कि इसके अलावा इन सभी 66 अग्निशमन केंद्रों के लिए आवश्यक पदों का भी सृजन किया जा चुका है। अवस्थी ने जानकारी दी कि शासन द्वारा प्रत्येक अग्निशमन केन्द्र के लिए 26 पदों के अनुपात से इन सभी 66 अग्निशमन केंद्रों हेतु कुल 1716 नये पद सृजित किये गये हैं।

यह अग्निशमन केन्द्र गोरखपुर, मऊ, बांदा, रामपुर, कानपुर नगर, गोंडा, उन्नाव, कुशीनगर, बदायूं, आगरा, सुलतानपुर, जौनपुर, देवरिया, बइराईच, संतकबीरनगर, वाराणसी, चित्रकूट, हरदोई, रायबरेली, इटावा, सोनभद्र, बुलंदशहर, चंदौली, मुज़फ़्फरनगर, महोबा, गाजीपुर, सीतापुर, मिर्जापुर, एटा, प्रयागराज, औरैया, हाथरस, बलिया, महाराजगंज, कौशाम्बी, झांसी, बलरामपुर, अमरोहा, सिद्धार्थ नगर जिलों के विभिन्न क्षेत्रो में खोले जा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार