सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर शराबकाण्ड पर योगी के तेवर सख्त... आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत होगी कार्रवाई

बुलंदशहर में जहरीली शराब से हुई मौतों पर सीएम योगी ने सख्त रुख अपनाते हुए आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं।

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Jan 8 2021 12:55PM

बुलंदशहर जिले में जहरीली शराब ने कहर बरपाया है। यहां एक गांव में जहरीली शराब को पीने से चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं। इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर है। इस मामले पर सीएम योगी के सख्त रुख से प्रशासनिक अमले में हड़कंप की स्थिति है।

 

मौके पर एसडीएम समेत कई थानों का पुलिस बल पहुंचा है। इस सबके बीच जहरीली शराब से हो रही मौतों ने सवाल तो खड़े ही कर दिए हैं। परंतु सीएम योगी द्वारा दोषियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई किये जाने के आदेश के बाद पीड़ित परिवारों के जख्मों पर मरहम जैसा एहसास दिया है।

इस बीच मामले में थाना पुलिस की लापरवाही पर एसपी ने सख्त कार्रवाई की है। थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पुरी को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस बीच गांव वालों ने आरोप लगाया है कि शराब माफिया और आबकारी विभाग की साठगांठ से जहरीली शराब को बेचा जा रहा था।

सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है। बताया जा रहा है कि शराब पीने से लोगों की हालत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाए जाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। 15 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार